यहां रमी कार्ड गेम के शीर्ष वेरिएंट की पेशकश करने वाले सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हैं



रमी भारत और विदेशों में सबसे अधिक खेले जाने वाले और रोमांचक कार्ड गेमों में से एक है, यह पुरानी खबर है। आपने अपने परिवार के सदस्यों को त्योहारों, अवसरों और सामाजिक समारोहों के दौरान रमी का आनंद लेते देखा होगा। हालाँकि, रमी कार्ड गेम के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आने से इस गेम को उत्साह का एक नया झटका और नकद पुरस्कार जीतने का मौका मिला है। 

लेकिन इस कार्ड गेम के एक घरेलू नाम और कई अलग-अलग प्लेटफार्मों पर ध्यान आकर्षित करने के कारण, एक ऑनलाइन रमी एप्लिकेशन के लिए समझौता करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। तो, यहां रमी कार्ड गेम के सभी विभिन्न रूपों की पेशकश करने वाले सर्वोत्तम प्लेटफार्मों की समीक्षा की गई है।

एमपीएल

एमपीएल आपके लिए कौशल का क्लासिक रमी गेम लेकर आया है जिसमें कई रमी वेरिएंट, उन्नत ग्राफिक्स, सुरक्षा और तेज गेमप्ले के लाभ शामिल हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म आपको सुगम गेमप्ले और तत्काल निकासी के साथ कैश रमी खेलने की सुविधा देता है। आप दुनिया भर के हजारों खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं, मुफ्त अभ्यास मैचों और नकद युद्धों का आनंद ले सकते हैं। 

निरंतर ग्राहक सहायता की उपलब्धता सुनिश्चित करती है कि जब आपको इसकी आवश्यकता हो तो सहायता हमेशा कोने में हो। एमपीएल का ग्राहक आधार नौ करोड़ है और बढ़ रहा है। आप इस ऐप को इंस्टॉल करके और मैच जीतकर रोजाना 30 करोड़ रुपये तक जीत सकते हैं।

A23 रमी

A23, या Ace2Three, 45 मिलियन सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ एक लोकप्रिय रमी एप्लिकेशन है। प्लेटफ़ॉर्म आपको दो से छह खिलाड़ियों के साथ टूर्नामेंट खेलने की सुविधा देता है। आप पॉइंट गेम्स, पूल 201 और 101, डील्स रमी, और बहुत कुछ जैसे रमी वेरिएंट का पता लगा सकते हैं। इसके अलावा, खिलाड़ियों को मुफ्त रमी गेम ऑनलाइन खेलने के लिए पांच हजार मुफ्त चिप्स मिलते हैं। 

इस मल्टीप्लेयर गेमिंग एप्लिकेशन के वीआईपी क्लब सेक्शन में विशेषाधिकार प्राप्त रमी खिलाड़ियों के लिए विशेष सौदे हैं और यह अद्वितीय सेवा प्रदान करता है। इसके अलावा, यह क्लब सेक्शन रोमांचक VIP बोनस, एक समर्पित VIP होस्ट, लाभदायक VIP टूर्नामेंट आदि भी प्रदान करता है।

डेक्कन रमी

जो लोग वापस बैठना चाहते हैं, आराम करना चाहते हैं और ऑनलाइन गेम खेलकर मनोरंजन करना चाहते हैं, उनके लिए डेक्कन रमी एकदम सही पड़ाव होगा। एप्लिकेशन को कोई जोखिम नहीं है क्योंकि भुगतान गेटवे प्रमाणित और सुरक्षित है। इस प्लेटफॉर्म द्वारा पेश किए जाने वाले रमी वेरिएंट पूल रमी, पॉइंट रमी और डील्स रमी हैं। 

खिलाड़ी नकद और फ्रीरोल गेम के बीच चयन कर सकते हैं। इस ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म की यूएसपी कई भुगतान विधियां हैं, एक सरलीकृत भुगतान विधि है, और वास्तविक जीवन के विरोधियों के खिलाफ टूर्नामेंट और लड़ाई खेलकर बड़ी रकम कमाने का अवसर है।

पोकरसितारे

क्या आप एक समृद्ध उपयोगकर्ता अनुभव चाहते हैं? पोकरस्टार्स एक ऑनलाइन रमी एप्लिकेशन है जो इस कौशल-उन्मुख गेम को मजेदार गेमप्ले में पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। ग्राफिक्स चिकने हैं, और आप ऐप को अपने टैबलेट, लैपटॉप या स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकते हैं। खेलना शुरू करने के लिए, एक खाता बनाएँ और पैसे जमा करें। फिर, आप टूर्नामेंट और मैचों में भाग लेना शुरू कर सकते हैं। 

त्वरित निकासी के लिए धन्यवाद, खिलाड़ियों के पास जब भी वे चाहें आपूर्ति के लिए सुलभ प्रवेश होता है। सभी खिलाड़ियों के धन को उनके धन की सुरक्षा के लिए पृथक खातों में रखा जाता है। प्लेयर-फ्रेंडली एक्सेसरीज का उपयोग करते हुए, रमी खिलाड़ी ऑनलाइन गेम खेलते समय अपने फंड को नियंत्रित कर सकते हैं। पोकरस्टार गारंटी देते हैं कि खिलाड़ी स्वतंत्र और निष्पक्ष गेमप्ले का आनंद लें।

जिन रमी प्लस

जिन रमी आपके मानक, क्लासिक रमी से अलग है। खेल क्लासिक संस्करण से थोड़ा अलग है और आमतौर पर नहीं खेला जा सकता है। लेकिन एक बार जब आप जिन रमी में महारत हासिल कर लेते हैं और सभी तरकीबें सीख जाते हैं, तो आप अगले स्टु उंगर या उनके करीबी बन सकते हैं। आप जिन रमी प्लस एप्लिकेशन पर रमी के इस संस्करण का आनंद ले सकते हैं। दुनिया भर में विरोधियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें और ऑनलाइन गेम में शामिल हों जो आपको बड़े पुरस्कार अर्जित करने देगा। 

गेम नए खिलाड़ियों के लिए ट्यूटोरियल प्रदान करता है, इसलिए यह पता लगाना मुश्किल नहीं है कि इस गेम को कैसे खेलना है। खेल एक चैट सुविधा का समर्थन करता है, जिससे विरोधियों के साथ बात करना और नए कौशल सीखना अधिक रोमांचक हो जाता है। इसके अलावा, आप अलग-अलग अनुभव और कौशल वाले खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करके अपनी रमी खेलने की क्षमता का परीक्षण कर सकते हैं। चूंकि ऐप में नियमित अपडेट होते हैं, इसलिए आपको पहली स्थापना के बाद इसे अपडेट करना नहीं भूलना चाहिए।

रमी विला

रमी विला आकर्षक संयोजन के साथ एक उपयोगकर्ता के अनुकूल एप्लिकेशन है। आप अपने घर में आराम से अपने पसंदीदा रमी खेल का आनंद ले सकते हैं। इसमें कोई माइंड गेम शामिल नहीं है, लेकिन केवल तार्किक सोच और कौशल हैं। इस एप्लिकेशन की कुछ असाधारण विशेषताएं एक स्वागत योग्य बोनस, खिलाड़ी सुरक्षा, वीआईपी खिलाड़ी सेवा और जिम्मेदार गेमिंग हैं। अन्य ऑनलाइन रमी प्लेटफार्मों में, रमी विला सबसे विश्वसनीय में से एक है, और आप बड़े नकद पुरस्कार जीत सकते हैं। 

प्लेटफॉर्म खिलाड़ियों को लुभावने ऑफर भी प्रदान करता है जहां आप नियमित रूप से पैसे जमा करने पर 25% तक अतिरिक्त प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, खिलाड़ी पहले जमा पर 2,500 रुपये तक के 100% नकद बोनस का लाभ उठा सकते हैं। आप अपने दोस्त को रमी विला प्लेटफॉर्म पर रजिस्टर करने का अनुरोध करके अपने खाते में अधिक बोनस प्राप्त कर सकते हैं। 

इसे रेफ़रल राशि कहा जाता है, और आप अपने अगले गेम के लिए जमा के रूप में बोनस का उपयोग कर सकते हैं। चाहे आप नौसिखिए हों या अनुभवी रमी खिलाड़ी, मंच सभी के लिए उपयुक्त है। आप उच्चतम सुरक्षा का आनंद भी ले सकते हैं।

तल - रेखा

तो, आप सभी बड़े ऑनलाइन रमी प्लेटफार्मों के बारे में जानते हैं जो कई रूपों और बड़े नकद-अर्जन के अवसरों की पेशकश करते हैं। तो, अपने कौशल को तेज करें और टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने और विरोधियों को हराने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग करें। ऊपर उल्लिखित अधिकांश प्लेटफ़ॉर्म साइन-अप और रेफरल बोनस प्रदान करते हैं। 

तो, आप अपना पहला कैश टूर्नामेंट या युद्ध शुरू करने के साथ ठीक रहेंगे। इसके अलावा, यदि आपके शहर या राज्य में नकद जीतने वाले खेलों से संबंधित प्रतिबंध हैं, तो आप नि:शुल्क अभ्यास मैचों का आनंद ले सकते हैं।

Mohit Sinha

हैलो, मेरा नाम Mohit Sinha है। मैं पटना का रहना वाला हूं और इस Blog के माध्यम से मैं आप तक व्यापार और पैसे से संबंधित जानकारी पहुंचाने की कोशिश करता हूं। आपसे विनती है कि अपना प्यार हम पर बनाएं रखें ❤️ facebook youtube telegram

एक टिप्पणी भेजें

कृपया कॉमेंट बॉक्स में लिंक ना दें।

और नया पुराने